मनोरंजन

मोनालिसा दोगुनी ताकत लेकर लौट

 

नजर 2 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डायन दोगुनी ताकत लेकर वापस लौट रही है. एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास (मोनालिसा) शो में महानंदा का रोल प्ले करेंगी. डायन का ये नया अवतार काफी डरावना, पावरफुल और खतरनाक है. शो का प्रोमो नए सीजन को लेकर उत्सुक्ता पैदा करता है.

प्रोमो में डायन पीली आंख, लंबे नाखून और लंबे बाल में नजर आती है. वीडियो में डायन बिल्डिंग की छत पर खड़ी है. अभी तक उनका बैक साइड ही दिखाया गया है. इस बार मोनालिसा का लुक कैसा होगा इस पर सस्पेंस बरकरार है.

बता दें कि मोनालिसा ने नजर के पहले सीजन में डायन का किरदार निभाया. सुपरनैचुरल शो के फर्स्ट सीजन को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. शो का प्लॉट एक डायन के इर्द-गिर्द घूमता है. जो कि एक इंसान से शादी कर लेती है और उसके दो बच्चे होते हैं. वो दोनों आधे इंसान होते हैं और आधे राक्षस.

हर्ष राजपूत, नियति, कियारा भानुशाली और किशा अरोड़ा शो में मुख्य किरदारों में थे. सीजन 2 में श्रुति शर्मा, शीजान मोहब्बद और सुमित कौल अहम भूमिकाएं निभाएंगे.

मालूम हो कि नजर का पहला सीजन बंगाली में भी बनाया गया. जिसका नाम था Nojor. इसके अलावा इसे तेलुगू और तमिल में भी डब किया गया. नजर का पहला सीजन जुलाई 2018 में शुरू हुआ था. दूसरा सीजन 19 फरवरी 2020 को शुरू हो रहा है. शो रात में 11 बजे टेलिकास्ट होगा.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment