मनोरंजन

मुझे तो पता नहीं चला और मैं देश का चरसी बन गया : विकी कौशल

हाल ही में फिल्‍ममेकर करण जौहर ने अपने घर में आयोजित हुई पार्टी का एक विडियो शेयर किया था। इसमें कई सारे फिल्‍मी सितारे नजर आ रहे थे। ऐक्‍‍‍‍टर विकी कौशल भी उन्‍हीं में से एक हैं। विडियो में उनकी हल्‍की सी ही झलक मिलती है लेकिन इस विडियो के बाद से ही ट्विटर पर फिल्‍मी सितारों के ड्रग्‍स लेने की बात कही गई। हालांकि इस ट्विटर पर कईयों ने फिल्‍मी सितारों को सपॉर्ट भी किया। वहीं पार्टी में शामिल ऐक्‍टर और ऐक्‍ट्रेसेस की ओर से भी इस बारे में बयान आए थे। हाल ही में विकी कौशल ने एक इंटरव्‍यू के दौरान पार्टी में ड्रग्‍स लेने की बात पर कहा कि उन्‍हें तो पता भी नहीं चला और उन्‍हें देश का चरसी घोषित कर दिया गया।

बता दें कि करण जौहर ने इंडस्ट्री के अपने करीबी दोस्तों के लिए एक नाइट पार्टी रखी थी। इसका विडियो खूब वायरल भी हुआ था। पार्टी का विडियो जैसे ही इंटरनेट पर छाया तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इन सितारों पर ड्रग लेने का आरोप लगाने लगे। हालांकि ड्रग के इन आरोपों पर करण जौहर ने खुलकर अपनी बात भी रखी थी।

करण जौहर ने पार्टी में स्टार्स के ड्रग लेने जैसे आरोपों को बिल्कुल गलत बताया था। साथ ही सोशल मीडिया पर चल रहे विकी कौशल की उस तस्वीर के बारे में भी कहा था, जिसे देखकर लोग उनपर ड्रग पाउडर लेने का इल्जाम लगा रहे थे। उन्‍होंने कहा था 'यानी कि आप अपनी नाक भी नहीं स्क्रैच कर सकते, आप अपनी बैक पॉकेट में फोन नहीं रख सकते, किसी को ऊपर से पड़ती हुई रोशनी की छाया पाउडर की तरह दिखती है। ये इंडस्ट्री के वे लोग थे, जो पूरे वीक कड़ी मेहनत के बाद साथ में नाइटआउट और अच्छा वक्त बिताने के लिए इकट्ठे हुए थे। मैंने पूरी ईमानदारी से यह विडियो बनाया था। क्या मैं यह विडियो पोस्ट करता यदि वाकई ऐसा कुछ हुआ होता तो? मैं बेवकूफ नहीं हूं।'

हाल ही में विकी कौशल ने भी एक इंटरव्‍यू में पार्टी में ड्रग लेने के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा कि जिस दिन वह विडियो वायरल हुआ उसके अगले ही दिन उन्‍हें अरूणाचल प्रदेश जाना था, जहां वह इंडियन आर्मी के साथ थे। उन्‍होंने कहा कि वहां पहाड़ियों पर नेटवर्क न होने के चलते उन्‍हें इस विषय पर कुछ पता नहीं चला। उन्‍होंने कहा कि पता ही नहीं चला कि मैं देश का चरसी बन चुका हूं। वापस आने के बाद सारा वाकया पता चला। तब मुझे लगा कि मेरे पैरंट्स पर इसका कितना गहरा असर पड़ा होगा। तभी मुझे एफआईआर के बारे में पता चला और मैं मम्‍मी-पापा के पास गया। हालांकि उन्‍होंने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वह केवल मुस्‍कुरा रहे थे और उन्‍होंने मुझे परेशान न होने को कहा। वह मुझे समझ रहे थे यह मेरे लिए काफी था लेकिन सोशल मीडिया और टीवी पर चल रहीं इन बातों से मुझपर काफी असर पड़ रहा था।

विकी कौशल ने यह भी कहा कि पार्टी में करण जौहर की मां हीरू जौहर भी थीं। साथ ही सबको यह पता था कि विडियो बनाया जा रहा है। बता दें कि पार्टी में विकी के अलावा दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, जोया अख्‍तर और अयान मुखर्जी सहित अन्‍य फिल्‍मी सितारे मौजूद थे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment