मध्य प्रदेश

मंत्री सज्जन वर्मा ने किया गोविंद सिंह पर कटाक्ष

भोपाल
कमलनाथ सरकार में लोक निर्माण और पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मध्यप्रदेश में चल रहे अवैध खनन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अवैध उत्खनन रोकना हम सबकी जिम्मेदारी है और यदि डॉक्टर गोविंद सिंह अवैध उत्खनन होने की बात कर रहे हैं तो उन्हें खुद जाकर  दतिया भिंड मुरैना में अवैध  उत्खनन रोकना चाहिए ।

सज्जन सिंह वर्मा पत्रकारों द्वारा डॉक्टर गोविंद सिंह उस बयान की चर्चा किए जाने पर उत्तर दे रहे थे जिसमें गोविंद सिंह ने पिछले दिनों न केवल अवैध खनन को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा था बल्कि चंबल क्षेत्र के आईजी पर रेत उत्खनन में लिप्त होने के आरोप तक लगा दिए थे। सज्जन ने कहा कि गोविंद सिंह सबसे वरिष्ठ मंत्री हैं इसलिए उनकी चिंता जायज है और वरिष्ठ होने के नाते ही उन्हें अपने जिले से अवैध उत्खनन खत्म करने की शुरुआत करनी चाहिए ।

सज्जन ने कहा कि गोविंद सिंह इतने बड़े कद्दावर मंत्री हैं और अधिकारियों की इतनी मजाल कैसे हो गई कि उनकी न सुने। सज्जन ने आगे बढ़कर कहा कि यदि अधिकारी मेरी ना सुने तो मैं तुरंत मंत्री पद से इस्तीफा दे देता। सज्जन के इस बयान के  क्या मायने हैं, यह तो वही जाने लेकिन मध्य प्रदेश की राजनीति में सज्जन सिंह कमलनाथ गुट के और गोविंद सिंह दिग्विजय गुट के प्रतिनिधि माने जाते हैं और इसलिए इस बयान को भी राजनीतिक हलकों में कटाक्ष के रूप में देखा जा रहा है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment