मध्य प्रदेश

मंत्री पटवारी द्वारा कॉलेज भवन आलमपुर का लोकार्पण

 भोपाल

उच्च शिक्षा मंत्री  जीतू पटवारी और सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह ने भिण्ड जिले में 6 करोड़ 50 लाख रूपये लागत के शासकीय स्नातक महाविद्यालय, आलमपुर का लोकार्पण किया।  पटवारी ने इस मौके पर महाविद्यालयीन विद्यार्थियों के साथ सीधा संवाद किया।

मंत्री  पटवारी ने कहा कि व्यक्ति, समाज, प्रदेश एवं देश के विकास के लिये शिक्षा अति-आवश्यक है। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य प्रदेश में उच्च शिक्षा के स्तर को बेहतर बनाना है।  पटवारी ने विद्यार्थियों से संवाद कर उनकी समस्याएँ सुनी और सुझाव भी माँगे। उन्होंने कहा कि कॉलेज में जल्द ही नियमित प्रोफेसरों की व्यवस्था की जायेगी।

लोकार्पण कार्यक्रम को मंत्री डॉ. गोविंद सिंह और विधायक  घनश्याम सिंह तथा  कुणाल चौधरी ने भी विचार व्यक्त किये।

लहार में युवा संवाद

मंत्री  पटवारी और  सिंह ने इण्डोर स्टेडियम, लहार का अवलोकन किया।  पटवारी ने लहार महाविद्यालय के विद्यार्थियों से युवा संवाद कार्यक्रम में कई विषयों पर चर्चा की। उन्होंने स्टेडियम को व्यवस्थित करने के निर्देश दिये।

मंत्री ने खेला व्हाली-बॉल

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री  जीतू पटवारी ने लहार में अखिल भारतीय व्हाली-बॉल टूर्नामेंट के समापन अवसर पर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और उनके साथ व्हाली-बॉल भी खेला। उन्होंने कहा कि सरकार ने खेलों की प्रोत्साहन राशि में वृद्धि की है। उन्होंने लहार में खेल संबंधी सुविधाएँ उपलब्ध कराने की बात कही।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment