मध्य प्रदेश

भेल क्षेत्र को हरा-भरा बनाए रखने किया पौधरोपण, विधायक को मोमेंटो देकर किया सम्मान


देश में सर्वश्रेष्ट 50 विधायकों में गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र की विधायक कृष्णा गौर के चुने जाने पर फलों से तौलकर किया अभिनंदन

भोपाल. भेल स्थित ऑल इंडिया भेल एम्प्लाईज यूनियन कार्यालय पर सोमवार दोपहर एक बजे से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोगों की सीमित संख्या में गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र की विधायक कृष्णा गौर की मौजूदगी में पौधरोपण किया गया।

विधायक गौर को मोमेंटो देकर किया सम्मान
विधायक कृष्णा गौर को ई मैगजीन फेम इंडिया एशिया पोस्ट 50 द्वारा शानदार विधायक सर्वे 2020 में पूरे देश में सर्वश्रेष्ट 50 विधायकों में चुने जाने पर उनका अभिनंदन करने स्वागत कार्यक्रम रखा गया। इस अवसर पर यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं इकाई महासचिव रामनारायण गिरी द्वारा शाल, श्रीफल, पुष्प गुच्छ एवं मोमेंटो देकर विधायक कृष्णा गौर का स्वागत किया गया। इसके बाद विधायक महोदया को फलों से तौला गया।

भेल क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए सौंपा ज्ञापन
इसके साथ ही भेल क्षेत्र की विभिन्न प्रकार की समस्याओं से अवगत कराने के लिए विधायक कृष्णा गौर को यूनियन के माध्यम से ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर विधायक कृष्णा गौर ने स्वागत समारोह एवं तुलादान के लिए ऑल इंडिया भेल एम्प्लाईज यूनियन के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए आभार जताया। गौर ने किए गए इस सम्मान को गोविंदपुरा विधानसभा की जनता को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि यूनियन ने भेल की जिन समस्याओं से अवगत कराया है, उन्हें जल्द से जल्द समाधान करवाने की कोशिश करूंगी।

कार्यक्रम में ये मौजूद रहे
कार्यक्रम में मुख्य रूप से यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनारायन गिरी के साथ कार्यवाहक अध्यक्ष अख्तर खान, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र दहाट, मीडिया प्रभारी आशीष सोनी, कमलेश पटेल, वीरेन्द्र सिंग, यूपी शर्मा, ओमप्रकाश जसोदिया, राजबली पटेल, विशाल वाणी, गजेंद्र सोनी, पवन मालवीय, रामनिवास पाटीदार सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment