मध्य प्रदेश

भेल क्षेत्र के पिपलानी में लगाई गई मशीन, लोगों को मिल सकेगा घानी का शुद्ध तेल


भेल की बीएचईई को-ऑपरेटिव सोसायटी की पहल पर लोगों को मिलेगी सुविधा

भोपाल. भेल की बीएचईई को-ऑपरेटिव सोसायटी द्वारा भेल कर्मचारियों सहित टाउनशिप के रहवासियों को सभी प्रकार के तिलहनों का शुद्ध और ताजा तेल मिल सकेगा। इसके लिए भेल क्षेत्र के पिपलानी में मशीन लगाई गई है। मंगलवार को इसका शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आदिकन्द बेहरा महाप्रबंधक (मानव संसाधन), विशिष्ट अतिथि विनय कुमार अपर महाप्रबंधक (मानव संसाधन), सपन सुहाने अपर महाप्रबंधक सिविल टाउनशिप मौजूद रहे।

गौरतलब है कि बीएचईई को-ऑपरेटिव सोसाइटी 1960 से लगातार कई व्यवसाय कर रही है। इसमें लोगों के घरों तक गैस डिलीवरी, दवाई सप्लाई, काफी हाउस आदि हैं। इसी के तहत नए व्यवसाय के रूप में तेल घानी में सरसों, मूंगफली, तिल आदि का तेल निकाला जाएगा। सोसायटी के माध्यम से भेल कर्मचारियों सहित टाउनशिप के रहवासियों को यह सुविधा मिलने से लोगों ने खुशी जताई है।

तेल घानी के शुभारंभ पर संस्था अध्यक्ष मनोज बुद्धिराजा ने अतिथियों को मशीनों के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर रामनारायन गिरी, राजेश शुक्ला, महेश मालवीय, आरएस ठाकुर, विमल साहू, शैलेश अग्रवाल, सुनील महाले, किरण सिंह वर्मा, वर्षा कन्नौजिया, जितेंद्र सक्सेना के साथ भेल कर्मचारी मौजूद रहे।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment