देश

भाइयों को नहीं पसंद था विधवा बहन का प्यार, दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

 मुजफ्फरनगर 
नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव कूकड़ा में भाइयों ने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। हत्या का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने दोनों भाइयों के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई की तैयारी में जुटी है।

गांव की रहने वाले एक महिला की सात साल पूर्व दिल्ली में शादी हुई थी। दो साल पूर्व उसके पति की हादसे में मौत हो गई थी। वह अपने ससुर के साथ आकर गांव कूकड़ा में रहने लगी। महिला का मायका भी गांव कूकड़ा में ही है। कूकड़ा गांव के मोहल्ला अहमदनगर निवासी जुल्फिकार का कहना है कि शादी से पूर्व उसके महिला से संबंध थे।

लेकिन उसके परिवार वाले शादी को तैयार नहीं थे। इस कारण उन्होंने उसकी शादी कर दी। पति की मौत होने के पश्चात वह फिर से गांव में आकर रहने लगी। दोनों फिर से शादी करना चाहते थे, लेकिन उसके परिवार के लोग तैयार नहीं थे। आरोप है कि वह बुधवार को अपने पति के घर आयी हुई थी। देर रात्रि में उसके भाइयों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

गुरुवार तड़के आरोपी भाइयों ने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर महिला के भाई सोनू व सुमित निवासीगण कूकड़ा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों भाइयों को पुलिस ने अलमासपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment