राजनीति

ब्रिटिश नेता संग कांग्रेसियों ने की कश्मीर पर बात, BJP भड़की

नई दिल्ली
जम्मू-कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले का विरोध करने वाले लेबर पार्टी के सांसद जेरेमी कॉर्बिन से कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की है. ये मुलाकात कश्मीर को लेकर हुई, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

बीजेपी ने कांग्रेस के इस कदम को भय पैदा करने वाला बताया और कहा कि कांग्रेस को देश की जनता को यह बताना होगा कि उसके नेता विदेश जाकर विदेशी नेताओं से भारत के बारे में क्या बात करते हैं. बीजेपी ने अपने ट्विटर हेंडल पर आगे लिखा कि ऐसे शर्मनाक काम के लिए देश की जनता कांग्रेस पार्टी को करारा जबाव देगी. बता दें, कांग्रेस के यूके प्रतिनिधियों ने कॉर्बिन से मुलाकात की है. इसकी जानकारी कॉर्बिन ने खुद ट्वीट कर दी है.

बीजेपी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कांग्रेस के यूके प्रतिनिधियों ने लेबर पार्टी सांसद जेरेमी कॉर्बिन से कश्मीर और वहां मानवाधिकारों की स्थिति को लेकर मुलाकात की है. कॉर्बिन ने खुद इसकी जानकारी देते हुए एक ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं के साथ कश्मीर के हालात पर चर्चा की गई. कॉर्बिन ने ट्वीट में नसीहत दी है कि कश्मीर में तनाव घटने चाहिए और भय और हिंसा का दौर भी थमना चाहिए.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment