बॉलिवुड हसीनाएं एक के बाद एक पैंट सूट में आईं नजर

परिणीति चोपड़ा की तारीफ इनकी नैचरल ऐक्टिंग के लिए की जाती है। शबाना आजमी से लेकर रेखा तक बॉलिवुड की कई मझी हुई ऐक्ट्रेस इनकी अदाकारी की तारीफ वक्त-वक्त पर करती रही हैं। यहां देखें, जब पैंट-सूट पहनकर इस कातिलाना अंदाज में परिणीति नजर आईं तो देखने वाले बस देखते रह गए।

ब्राइट पर्पल में श्रद्धा का टशन
श्रद्धा कपूर टीनेजर गर्ल्स के बीच सबसे अधिक पसंद की जाती हैं। इसकी एक खास वजह इनका स्किनी होना और अपने फिगर के हिसाब से हमेशा बेस्ट ड्रेसेज कैरी करना भी है। कॉलेज गोइंग गर्ल्स को जब कुछ नया ट्राई करना होता है तो वे श्रद्धा के स्टाइल सेंस से जरूर टिप्स लेती हैं। ब्राइट पर्पल पैंट सूट के साथ लाइम येलो का ट्रेंड चल निकले तो एक बार फिर नए फैशन का श्रेय श्रद्धा को जाएगा।

बॉलिवुड की फैशन दीवा
सोनम बॉलिवुड की सबसे स्टाइलिश ऐक्ट्रेस मान जाती हैं। इंडिन एथनिक से लेकर रेट्रो और वेस्टर्न ड्रेसेज तक सोनम को सब कुछ कैरी करना पसंद है। खास बात यह है कि ये सभी ड्रेसेज उनकी फिगर पर फबती भी हैं। अब इस स्मॉल डॉट प्रिंटेड पैंट सूट को ही ले लीजिए…पर्फेक्ट और ट्रेंडी लग रही हैं सोनम।

हमेशा लीक से हटकर
सोनम कपूर के फैशन की यह खासियत होती है कि वे हमेशा उस तरह के फैशन और कलर्स में नजर आती हैं, जिनकी कोई कल्पना भी नहीं करता। हर बार कुछ अलग, कुछ नया और एकदम डेलिकेट… सोनम के ड्रेसिंग सेंस की खूबियां हैं ये। अब सी-ग्रीन पैंट सूट में सोनम के इस लुक को ही देख लीजिए।

गोल्ड ऑरेंज में डायमंड सी सोना
गोल्डन ऑरेंज कलर के इस पैंट सूट में सोनाक्षी सिन्हा एकदम किसी डायमंड की तरह चमक रही हैं। 'खामोश' गर्ल का हॉट अंदाज कभी-कभी ही देखने को मिलता है। क्योंकि सिने स्क्रीन पर आग तो तभी लग जाती है, जब सोना साड़ी में नजर आती हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment