खेल

बुरे फंसे शमी, घरेलू हिंसा में अरेस्ट वॉरंट जारी

अलीपुर
पश्चिम बंगाल की अलीपुर अदालत ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया है। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा दायर किए गए घरेलू हिंसा के मामले में कोर्ट ने शमी और उनके भाई हासिद अहमद के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया है। कोर्ट ने 15 दिन के भीतर उन्हें सरेंडर करने को कहा है।

बताते चलें की शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया हुआ है। दोनों के तलाक का मुकदमा भी कोर्ट में चल रहा है। कोर्ट ने कोलकाता पुलिस को आदेश दिया है कि अगर शमी 15 दिन में अगर सरेंडर नहीं करते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए।

हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा, शादी के बाद अफेयर से लेकर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे। हसीन ने यह भी कहा था कि शमी के एक पाकिस्तानी लड़की से संबंध हैं, जो उन्हें पैसे देती है। मामले की फिलहाल जांच चल रही है लेकिन मैच फिक्सिंग के आरोपों में BCCI ने शमी को बेगुनाह पाया। बेगुनाही साबित होने के बाद ही उन्हें भारतीय टीम का नया कॉन्ट्रैक्ट सौंपा गया था।

कौन हैं हसीन जहां?
एक प्रफेशनल मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स की पूर्व चीयरलीडर, हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी। हसीन जहां ने कहा था, 'मैंने शमी के लिए अपना करियर और सपने छोड़ दिए लेकिन उसने मुझे अकेला छोड़ दिया। मैं दोबारा प्रतिष्ठा और लोकप्रियता हासिल करने के लिए मेहनत कर रही हूं।'

वह काम के लिए कोलकाता और मुंबई के बीच सफर करती हैं। हसीन ने काम की तलाश में पुराने दोस्तों से संपर्क साधा। इसपर उन्होंने कहा, 'पहले तो मुझे पुराने दोस्तों को कॉल करने में संकोच हुआ लेकिन मुझे अपनी बेटी के अच्छे भविष्य के लिए काम करना है और मेरे पुराने दोस्तों ने मदद की।'

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment