राजनीति

बीजेपी ने दिल्ली चुनाव में लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों को उतारा

नई दिल्ली
दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी ताकत झोंक रही हैं। भारतीय जनता पार्टी भी अपने स्टार प्रचारकों के साथ हर रोज रैलियां और जनसभाएं कर रही हैं। गृह मंत्री अमित शाह प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। बीजेपी चीफ जेपी नड्डा मैदान में हैं। उधर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस बीच, बीजेपी अब और बड़े प्लान के साथ प्रचार में उतर रही है। बीजेपी ने प्रचार के लिए अपने 370 सांसदों (लोकसभा और राज्यसभा दोनों) को उतार दिया है।

जानकारी के मुताबिक, अगले 4 दिनों तक रोज संसद की कार्यवाही खत्म होने के बाद ये 370 सांसद रात में दिल्ली की झुग्गी झोपड़ियों में जाएंगे। इसके अलावा अनाधिकृत कॉलोनियों में भी ये सांसद जाकर लोगों से मिलेंगे। बीजेपी सांसद स्थानीय लोगों से मिलने के अलावा पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ छोटी-छोटी मीटिंग करेंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने डोर टू डोर कैंपेन चलाया था। बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के लिए जारी किए गए अपने घोषणापत्र में दिल्ली की जनता से कई बड़े वादे किए हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment