मनोरंजन

बिहार में एफआईआर होने के बाद घर से लापता हुईं रिया चक्रवर्ती

पूछताछ के लिए पहुंची बिहार पुलिस की टीम खाली हाथ लौटी

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइट मामले मेें बिहार में एफआईआर होने के बाद पुलिस ने रिया चक्रवर्ती की तालाश शुरू कर दी है। इसकी भनक लगते ही रिया अपने घर से लापता हो गईं। ऐस में पूछताछ के लिए बिहार पहुंची पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। बता दें कि बिहार पुलिस की टीम सुशांत सिंह राजपूत मामले में एफआईआर के बाद मुख्य आरोपी बनाई गईं रिया चक्रवर्ती अपने घर से ‘लापता’ हो गई हैं। बुधवार को बिहार पुलिस की टीम ऐक्ट्रेस से पूछताछ के लिए उनके मुंबई स्थित आवास फर पहुंची थी, लेकिन रिया वहां नहीं थीं। इसके बाद पुलिस टीम को खाली हाथ लौट आई। मामले में रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

सुशांत के पिता ने पटना में कराया केस
सुशांत के पिता ने पटना में ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाया। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि रिया ने सुशांत को प्यार के धोखे में रखकर अपने फाइनेंशल फायदों के लिए उनका इस्तेमाल किया और उन्हें खुदकुशी करने के लिए उकसाया।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, रिया ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे बड़े वकील सतीशमाने शिंदे को हायर किया है। सतीश बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस हैंडल कर चुके हैं।

संजय दत्त और सलमान खान के वकील को किया हायर
सुशांत की मौत की जांच में नया मोड़ आ चुका है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था। खबर है कि रिया ने वकील सतीशमाने शिंदे को हायर किया है। वह सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं। रिया अंतरिम जमानत के लिए आज आवेदन कर सकती हैं।

मंगलवार को रिया के घर पर दिखे थे वकील
सूत्रों के मुताबिक, माने शिंदे ने अग्रिम जमानत के लिए मंगलवार को ही पेपर्स साइन कर दिए थे, क्योंकि जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रिया के घर के बाहर देखा गया था। रिया के पिता ने 7 पेज की एफआईआर में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर होने की बात भी लिखी है। उन्होंने लिखा है कि रिया और उनके परिवार ने जानबूझकर सुशांत को मानसिक रूप से बीमार दिखाने की कोशिश की थी।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment