मनोरंजन

बिग बॉस: सिद्धार्थ शुक्ला संग बेड शेयर करने में रश्मि देसाई को दिक्कत, Ex कपल होने की चर्चा!

 
नई दिल्ली 

टीवी की दुनिया का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरू हो चुका है. इस शो के प्रीमियर पर होस्ट सलमान खान एक-एक करके शो के कंटेस्टेंट्स का इंट्रोडक्शन कराते नजर आए. इस शो में टीवी एक्टर्स रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे सितारे नजर आए. लेकिन माना जा रहा है कि दोनों सितारों के बीच आने वाले समय में तनातनी देखने को मिल सकती है.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई, कलर्स टीवी के सीरियल 'दिल से दिल तक' में नजर आ चुके हैं. इस शो के दौरान दोनों कलाकारों के बीच तनाव की काफी खबरें आई थीं. इसके अलावा सीरियल के सेट पर भी दोनों के बीच काफी टेंशन की खबरें सामने आती रही हैं. माना जा रहा है कि बिग बॉस के घर में दोनों के लिए घर में साथ रहना आसान नहीं होगा, उस पर भी दोनों को एक ही बेड साथ में शेयर करना होगा क्योंकि दोनों को बेड पार्टनर बनाया गया है. जाहिर है कि पहले से ही एक दूसरे से खफा चल रहे रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बेड शेयर करने में कितनी दिक्कतें आती है, ये बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड्स में देखने को मिलेगा.

सिद्धार्थ शुक्ला ने कलर्स के शो बालिका वधु से लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने आलिया भट्ट और वरूण धवन के साथ करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी काम किया था. फिल्म में उनके काम को सराहा गया था, लेकिन जब बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं चला तो वह वापस टीवी की दुनिया में लौट गए. वहीं रश्मि देसाई भी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment