मनोरंजन

फ्लाइट में हुई थी शाहरुख से पहली मुलाकात, हिना खान ने सुनाया किस्सा

 
नई दिल्ली 

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान जल्द ही अपनी बॉलीवुड पारी की भी शुरुआत करने जा रही हैं. उन्होंने हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की. हिना ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे जब पहली बार शाहरुख से मिली थीं तो वे दोनों एक फ्लाइट में मौजूद थे.

पिंकविला के साथ बातचीत में हिना ने कहा, मुझे याद है कि मैं उनके पास गई थीं और उनसे एक तस्वीर क्लिक कराने के लिए आग्रह किया था. बाद में वे खुद मेरे पास आए और उन्होंने मेरे साथ तस्वीर क्लिक कराई. वे काफी जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं और उनसे काफी प्रेरणा मिलती है. गौरतलब है कि हिना पहली ऐसी सेलेब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने शाहरुख खान को लेकर तारीफों के पुल बांधे हों. इससे पहले भी कई सेलेब्स शाहरुख की हाजिर जवाबी और उनके डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ कर चुके हैं.

गौरतलब है कि हिना इससे पहले मालदीव्ज की अपनी हॉलीडे ट्रिप के जरिए भी सुर्खियों में थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप से अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. वे अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ वेकेशन पर गई थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना कुछ समय पहले प्रियांक शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. इस ट्रैक का नाम रांझणा है और इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह ने गाया है. इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं.

वर्कफ्रंट पर काफी बिजी हैं हिना खान

हिना इसके अलावा फिल्म लाइन्स में भी नजर आएंगी. इस फिल्म का पोस्टर कुछ समय पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया था. इसके अलावा वे विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. ये फिल्म साइबर क्राइम के बारे में हैं और इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे वेब पर सब कुछ शेयर करने पर किसी भी इंसान के लिए ये कितना खतरनाक हो सकता है. ये फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है. वही शाहरुख खान ने फिल्म जीरो के बाद अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment