मनोरंजन

फुटवियर की शौकीन हैं कृति खरबंदा, 100 से भी ज्यादा है कलेक्शन

 
नई दिल्ली 

फिल्म एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने कुछ समय में ही अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर दर्शकों के बीच एक खास स्थान हासिल कर लिया है. कृति जल्द ही कॉमेडी ड्रामा पागलपंती में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वे द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं. इस दौरान कृति ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई कुछ बातें शेयर कीं.

कृति ने बताया कि उन्हें जूते खरीदने का बहुत शौक है. उनके पास करीब 100 से भी ज्यादा जूतों की जोड़ी है और वे कभी भी फुटवियर रिपीट नहीं करती हैं. वहीं जॉन अब्रॅाहम को स्पीकर्स रखने का बहुत शौक है. जॉन ने बताया कि उनके पास 58 के करीब स्पीकर्स हैं.

अनिल के सामने एक्टर्स इनसिक्योर महसूस करते हैं-
यही नहीं एक्ट्रेस कृति खरबंदा पहली दफा अनिल कपूर के साथ काम कर रही हैं. अनिल के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कृति ने कहा- सिर्फ मेल एक्टर्स ही नहीं बल्कि फीमेल एक्टर्स भी अनिल कपूर के सामने इनसिक्योर फील करती हैं. अनिल के अंदर एक आदत है कि उनकी तरह तरोताजा ना दिख पाने वाले साथी कलाकारों का वे मजाक भी उड़ाते रहते हैं. कृति ने ये भी कहा कि अनिल के साथ काम करना काफी दिलचस्प होता है क्योंकि वे सभी को हंसाते-हंसाते पागल कर देते हैं.

फिल्म की बात करें तो फिल्म के दो ट्रेलर जारी किए जा चुके हैं और दर्शकों को इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर पसंद आ रहा है. हालांकि कुछ लोग फिल्म को स्टोरी नहीं है बस एक टाइम पास फिल्म बता रहे हैं. खैर, फिल्म के ट्रेलर से इस बात का अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment