मनोरंजन

फिल्म ‘इंदू की जवानी’ के नए गाने ‘हीलें टूट गईं’ के रिलीज होने पर शेयर किया फोटो


कियारा आडवाणी ने स्पार्कलिंग साड़ी में की फोटो शेयर, फैन्स ने की जमकर तारीफ
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम से स्पार्कलिंग साड़ी में एक फोटो शेयर की है। यह फोटो उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘इंदू की जवानी’ के नए गाने ‘हीलें टूट गईं’ के रिलीज होने पर शेयर की है। इस फोटो में कियारा ने गोल्डन रंग की चमचमाती साड़ी पहनी है और इसके साथ स्लीवलेस मैचिंग बलाउज पहना है। ये साड़ी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की है।

स्पार्कलिंग प्री-ड्रेप्ड साड़ी के साथ कियारा ने न्यूड लिपस्टिक, गालों पर शाइनिंग और स्मोकी आईज की हैं। इसके साथ उन्होंने फिंगर रिंग और हाथ में एक डार्क ग्रीन कलर का क्लच लिया हुआ है।

बता दें कि कियारा आडवाणी की इस फोटो पर अभी तक दो मिलियन से अधिक लाइक आ चुके हैं। फोटो शेयर करने बाद से ही कियारा आडवाणी के फैन्स उनकी साड़ी और इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीन कैफ ने भी कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है। एक फैन ने लिखा, आप बेहद खूबसूरत दिख रही हैं कियारा, आने वाली फिल्म के लिए बधाई। कईं अन्य फैन्स ने फायर इमोजी भेजकर इस फोटो पर अपना प्यार जताया है।

बता दें कि कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म अगले महीने रिलीज हो रही है। कियारा इसके प्रोमोशन में लगी हुई हैं। गुरुवार को फिल्म का नया गाना ‘हीलें टूट गईं’ है रिलीज हुआ है और इसी गाने को प्रमोट करते हुए कियारा आडवाणी ने इस फोटो का भी कैप्शन हीलें टूट गई दिया है।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment