देश

फिर रो पड़े पूर्व CM कुमारस्वामी, कहा- किस पर करूं भरोसा

 
मांड्या 

कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी अपने समर्थकों को संबोधित करते-करते एक बार फिर से रो पड़े. कुमारस्वामी कर्नाटक के मंडया में अपने समर्थकों से बात कर रहे थे. इस दौरान वे रो पड़े. पूर्व सीएम ने कहा कि उन्होंने क्या गलती की है जो मंडया के लोगों ने उन्हें हरा दिया.
 
कुमारस्वामी ने कहा कि वे नहीं चाहते हैं कि उनका बेटा चुनाव लड़े. लेकिन अपने समर्थकों के कहने पर उनका बेटा चुनाव लड़ा और हार गया. एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि उन जैसे शख्स को राजनीति में नहीं होना चाहिए. कुमारस्वामी ने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि राजनीति में किस पर यकीन किया जाए.

बता दें कि पूर्व सीएम कुमारस्वामी इससे पहले मांड्या में ही एक रैली के दौरान भावुक हो गए थे. उन्होंने कहा कि मेरे बारे में मीडिया में लगातार कहा जाता है कि ये मेरा आखिरी दिन है. इतना ही कहते हुए कुमारस्वामी भावुक हो गए. कुमारस्वामी और उनके पिता पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा भी हाल ही में मीडिया के सामने अपने आंसू नहीं रोक पाए थे.

पिछले साल एक भाषण के दौरान भी कुमारस्वामी रो पड़े थे. उन्होंने कहा कि मैं एक भावुक इंसान हूं, लेकिन असहाय नहीं हूं. क्या मेरे आंसू किसी सरकारी कार्यक्रम में निकले थे. बतौर मुख्यमंत्री मैंने योजनाओं के कार्यान्वयन के लिए सख्ती से काम किया है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment