प्रेम-प्रसंग में घर से भागी सिपाही ने ट्रेन से कटकर दी जान

पटना                                                                                                                                                                                         
देवघर से बीते मंगलवार को फरार हुई महिला सिपाही नंदनी कुमारी (25) और जवान सरोज कुमार झा (28) ट्रेन के सामने कूद गये। घटना गर्दनीबाग संस्कृत शिक्षा बोर्ड के सामने रेल ट्रैक पर गुरुवार की सुबह साढ़े दस बजे हुई। ट्रेन से कटने से सिपाही नंदनी की मौत हो गयी जबकि सरोज को लहूलुहान अवस्था में सचिवालय थाने की पुलिस ने पीएमसीएच पहुंचाया। वह जीवन-मौत से जूझ रहा है। 

मृतिका नंदनी मूल रूप से दवेघर जिले के जसीडीह थाने के रोहिणी गांव की रहने वाली थी। दोनों के फरार होने को लेकर सरोज के मामा ने देवघर के नगर थाने में नंदनी के उपर एफआईआर दर्ज करायी थी। पटना रेल थाने के थानेदार रविशंकर सिंह के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। दोनों सिपाहियों के परिजन पटना के लिये चल चुके थे। 

ट्रैक पर तड़प रहे थे दोनों, दौड़े लोग 
ट्रेन से कटने के बाद प्रेमी-प्रेमिका ट्रैक पर तड़प रहे थे। तभी उधर से गुजर रहे लोगों की नजर दोनों पर पड़ी। शोर-शराब हुआ और राहगीर रेल ट्रैक की ओर दौड़े। सैकड़ों की भीड़ मौके पर जमा हो गयी। इसी बीच किसी ने सचिवालय थाने की पुलिस को घटना की खबर दी। हालांकि थोड़े ही देर में युवती ने ट्रैक पर ही दम तोड़ दिया। जबकि युवक को जिवित देख पुलिस उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गयी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment