मनोरंजन

पृथ्वी को धमकी देती है शर्लिन

कुंडली भाग्य में आपने अब तक देखा कि पृथ्वी की सच्चाई सबके सामने आ गई है। ऋषभ बता चुका है कि मेरे पिता के हादसे के पीछे पृथ्वी का ही हाथ है। यह सच्चाई जानकर सभी चौंक उठते हैं। वहीं सृष्टि खुश है कि अब प्रीता की शादी पृथ्वी से नहीं होगी। पुलिस पृथ्वी को मंडप से अरेस्ट कर थाने ले जाती है। पृथ्वी की मां राखी से कहती है कि उसका बेटा बेकसूर है, इस पर राखी कहती है कि जो मेरे पति की हत्या करने की कोशिश करता है उसे मैं कैसे माफ करत सकती हूं।

कुंडली भाग्य में आप देखेंगे कि पृथ्वी इंस्पेक्टर से बताता है कि वह निर्दोष है। पृथ्वी कह रहा है कि इंस्पेक्टर साहब मैं रिस्पेक्ट कर रहा हूं। लेकिन मैं कहता हूं कि इनके पापा का एक्सिडेंट हो गया तो मैं कैसे दोषी हो गया। इसमें मेरा क्या कसूर है। वह कहता दिख रहा है कि महेश के घायल होने से वह दुखी है, लेकिन हादसे के पीछे मेरा हाथ नहीं है।

वहीं दूसरे दृश्य में हम देखते हैं कि शर्लिन से पृथ्वी बात करा होता है। वह पृथ्वी से कह रही है कि जो काम मैं नहीं कर पाई वह मेरा पति कर दिया। अब तुम जेल में सड़ो। अगर तुम जेल से बाहर आ गए तो मैं तुम पर दोबारा केस कर दूंगा और फिर जेल भेजवा दूंगी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment