मनोरंजन

पुलकित अपनी अगली फिल्म के कर रहे काफी मेहनत

फिल्म ऐक्टर पुलकित सम्राट अपनी अगली फिल्म के किरदार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। वह डायरेक्टर बिजॉय नांबियार की फिल्म 'तैश' में नजर में आने वाले हैं। पुलकित सम्राट ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में पुलकित सम्राट ऐब्स और मसल्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ पुलकित सम्राट ने कैप्शन में लिखा, 'सैटरडे वाइब्स चलो ये करते हैं… #तैश सुपर टैलेंटेड और सुपर डिमेंटेड विराफ पटेल द्वारा ली गई तस्वीर।'

बिजॉय नांबियार की अगली थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'तैश' में पुलिकत सम्राट के अलावा अमित साध, हर्षवर्धन राणे, सौरभ सचदेवा और सलोनी बत्रा भी हैं। फिल्म के किरदारों ने हाल ही में लंदन में इसकी शूटिंग पूरी की और अब वे जल्द ही मुंबई में शूटिंग की शुरुआत करने वाले हैं।

बताते चलें कि टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाले पुलकित सम्राट 'फुकरे', 'सनम रे', 'वीरे की वेडिंग', 'जय हो' सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह डायरेक्टर अनीश बज्मी की फिल्म पागलपंती में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और अरशद वारसी होंगे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment