खेल

पुजारा-अश्विन के बीच हुआ जबरदस्त बैडमिंटन मैच 

 नई दिल्ली 
विराट कोहली के नेतृत्व में हाल ही में वेस्टइंडीज को 2-0 से हराकर भारत ने आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में टॉप पर है। आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप अंकतालिका में भारत के 120 अंक हो चुके हैं। बेशक भारत ने कैरेबियन द्वीप में सफलता का लुत्फ लिया। टीम जहां वेस्टइंडीज के बीच पर एन्ज्वॉय करती नजर आई। वहीं, कुछ खिलाड़ियों ने अलग तरीके से भी एन्ज्वॉय किया। क्रिकेट सीरीज के बीच पुजारा और अश्विन वेस्टइंडीज में बैडमिंटन खेलते हुए नजर आए। 

वेस्टइंडीज में अपने व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल के बीच पुजारा और अश्विन ने कुछ समय बैडमिंटन के लिए निकाला। दोनों के बीच बैडमिंटन का एक जबरदस्त मैच हुआ। पुजारा ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों बैडमिंटन कोर्ट पर पसीना बहा रहे हैं।चेतेश्वर पुजारा ने इसे कैप्शन दिया- बैडमिंटन के लिए लड़कों के साथ बाहर, लेकिन अश्विन पुजारा की कैप्शन से प्रभावित नहीं हुए। वीडियो में दिखाया गया है कि वह अंक अर्जित कर रहे हैं। 

 इसके बाद अश्विन ने एक और थोड़ा लंबा वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा- यह पोस्ट सिर्फ यह दिखाने के लिए है कि पुजारा किस तरह मेरे लिए गए अंक को अपने पक्ष में एडिट कर सकते हैं। मैंने इसके बाद वाला प्वॉइंट लिया। 

इसके बाद भी आखिरी खुशी चेतेश्वर पुजारा को मैच जीत कर मिली। पुजारा ने लिखा-  क्या तुम यह स्पष्ट करोगे कि मैच मैं ही जीता। इन दोनों के बीच बैडमिंटन का मैच और बातचीत काफी मजेदार रही। फैन्स ने इन दोनों के मैच और बातचीत का जमकर मजा लिया।

 बता दें कि टेस्ट क्रिकेट में भारत के सबसे शानदार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा दो टेस्ट में 15 की औसत से केवल 60 रन बना सके। उनका अधिकतम स्कोर 27 रहा। जहां तक अश्विन का सवाल है उन्हें दोनों मैचों में बैंच पर ही बैठना पड़ा। विराट कोहली ने उनकी जगह रविंद्र जडेजा को प्राथमिकता दी। वेस्टइंडीज के खिलाफ अश्विन का जबरदस्त रिकॉर्ड है। प्लेइंग इलेवन में ना खिलाए जाने को लेकर लीजेंडरी क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी सवाल उठाए। भारत को अगली सीरीज घरेलू पिचों पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment