खेल

पीवी सिंधु ने दूसरे दौर में बनाई जगह, कश्यप हारे

नई दिल्ली
 भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने डेनमार्क ओपन की शुरुआत जीत के साथ की है। पहले दौर के मुकाबले एक तरफ जहां पीवी सिंधु ने जीत हासिल की तो वहीं पी कश्यप को हार का सामना करना पड़ा। सिंधु ने इंडोनेशिया की खिलाड़ी को हराया जबकि कश्यप को थाईलैंड के खिलाड़ी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

डेनमार्क ओपन में भारत की शुरुआत अच्छी रही है। पिछले दो टूर्नामेंट में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली पीवी सिंधु ने दूसरे दौर में आसान जीत के साथ जगह बनाई। सिंधु ने पहले दौर में इंडोनेशिया की खिलाड़ी ग्रेगोरिया मारिस्का तुन्जंग को हराया।

पीवी सिंधु को मिली कड़ी टक्कर

सिंधु ने महज 38 मिनट में इंडोनेशियन खिलाड़ी को सीधे गेम में हयाया। भारतीय स्टार ने 22-20, 21-18 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया। मारिस्का तुन्जंग के खिलाफ मैच भले ही कांटे का रहा हो लेकिन भारतीय स्टार ने जीत हासिल करने में कामयाबी पाई।

पहला गेम सिंधु के लिए मुश्किल रहा मारिस्का तुन्जंग ने कड़ी टक्कर देते हुए मुकाबले को गेम प्वाइंट तक पहुंचाया। आखिर में सिंधु ने 22-20 के अंतर से यह गेम अपने नाम किया। दूसरे गेम में भी सिंधु को 18 अंकों तक कड़ी टक्कर मिली लेकिन इसके बाद उन्होंने लगातार चार अंक हासिल कर मैच अपने नाम किया।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment