मनोरंजन

पिंक बिकिनी में टीवी की ‘संस्कारी बहू’, लोग बोले- जिराफ लग रही हो

 
नई दिल्ली 

एरिका फर्नांडिस इन दिनों टीवी पर संस्कारी बहू के किरदार में हैं. वो एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं. शो में उनके कैरेक्टर का नाम प्रेरणा है. लेकिन एरिका रील लाइफ में जितनी संस्कारी हैं रियल लाइफ में उतनी ही बोल्ड और बिंदास.

एरिका ने बुधवार को एक तस्वीर शेयर की. फोटो में वो पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनका ग्लैमरस लुक देखते ही बनता है. फोटो शेयर करते हुए एरिका ने लिखा- नेगेटिविटी को बहा दो और एक नया सुंदर दिन लाएं.

इस तस्वीर में एरिका बेहद लंबी नजर आ रही हैं. जिसकी वजह से उनका मजाक उड़ाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- जिराफ जैसी लग रही हो. एक दूसरे ने लिखा- बॉडी में कुछ है भी, खाना खाओ. एक और लिखा- गंदी हड्डी लग रही हो.

हालांकि, एरिका की तस्वीर को पसंद भी किया जा रहा है. कई पॉजिटिव कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं.

एरिका की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. इससे पहले उन्होंने ने मालदीव वेकेशन से रेड बिकिनी पहने अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी.
बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2, टेलीविजन के पॉपुलर शो में से एक है. इस शो में एरिका, प्रेरणा का और पार्थ- अनुराग का किरदार निभा रहे है. दर्शकों को उनकी यह ऑन-स्क्रीन जोड़ी काफी पसंद है. हालांकि, तमाम कोशिशों के बाद भी शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment