पानी फेंकने के विवाद में महिला की पीट-पीटकर हत्या

बेगूसराय  
बिहार के बेगूसराय जिले में कचरा व गंदा पानी फेंकने के मामूली विवाद में एक महिला की हत्या पीट पीटकर कर दी गई। यह घटना रविवार की सुबह लगभग 6 बजे चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के रामपुर छर्रापट्टी गांव में घटी। मृतक महिला इसी गांव के राम वरण दास की 60 वर्षीया पत्नी गुलाब देवी है। महिला की हत्या किए जाने से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रामपुर चौक से हरिचक संजात व सांखमोहन गांव जाने वाली मुख्य पथ को रामपुर पुल के नजदीक जाम कर यातायात ठप कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोग हत्यारों की अविलम्ब गिरफ्तारी एवं मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता राशि दिए जाने की मांग कर रहे थे।

मृतका के परिजनों ने बताया कि रविवार की सुबह उसका पड़ोसी धर्मेन्द्र चौधरी अपने दरवाजे पर पहले से रखा कचरा राम वरण दास के घर के सामने रख दिया। जब घर वालों ने उसे ऐसा करने से मना किया तो वह गाली गलौज पर उतर आया। इसी बात पर राम वरण दास की पत्नी गुलाब देवी अपने दरवाजे पर जमा गंदा पानी व कचरा सड़क पर डाल दिया, जिससे दोनों पक्षों के बीच बात बढ़ गई।

बात बढ़ते देख राम वरण दास की पुत्रबधू अपने बेटे के साथ अपनी सास को बचाने दौड़कर आई। इसी बीच धर्मेन्द्र चौधरी,चंदन सहनी आदि ने पुत्रबधू के साथ ही मारपीट करना शुरू कर दिया। अपनी पुत्र बधू व पोते को पिटती देख गुलाब देवी उन्हें बचाने के लिए उसके ऊपर गिर गई। जबरदस्त पिटाई के कारण गुलाब देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

मृतका गुलाब देवी के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उसके पुत्र व पुत्रबधू का रो रोकर बुरा हाल है। उसके पोते भी अपनी दादी की मौत पर लगातार रो रहे हैं। महिला की हत्या के विरोध में रामपुर चौक से हरिचक संजात जाने वाली मुख्य पथ साढ़े 5 घण्टे तक जाम रहा। इस दौरान रामपुर पुल के समीप जाम स्थल पर सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही।यात्रियों को फजीहत का सामना करना पड़ा।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment