मनोरंजन

‘पाक पर जीत हासिल करें मोदी जी’ पीएम से ये खास गिफ्ट चाहती हैं राखी सावंत,

 
नई दिल्ली 

राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वे रितेश नाम के शख्स के साथ शादी रचाने के बाद बिग बॉस 13 के प्रतियोगियों को लेकर लगातार कमेंट्स के चलते भी चर्चा में हैं. राखी इसके अलावा राजनेताओं से जुड़े कमेंट्स भी करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ऐसा ही एक कमेंट किया है और पीएम नरेंद्र मोदी से एक गंभीर गिफ्ट की मांग की है.

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही उठापटक के बीच राखी का ये कमेंट आया है. राखी चाहती हैं कि पीएम मोदी पाकिस्तान पर फतह कर दिखाएं. एक चैनल के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मेरी यही तमन्ना है कि जैसे हमने कश्मीर को जीता है, वैसे ही हम पाकिस्तान पर भी जीत हासिल करें. मोदी जी रॉक्स.'

अब भी कैमरे के सामने नहीं आए हैं राखी के पति रितेश
गौरतलब है कि राखी ने हाल ही में अपना बर्थ डे मनाया था. 25 नवंबर को अपने बर्थ डे सेलेब्रेशन का एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया था. राखी ने अपने फैन्स को ये भी बताया था कि इस बार उन्होंने अपना बर्थडे सीजर सलाद और मौसमी के जूस के साथ सेलेब्रेट किया है. हालांकि राखी के बर्थडे के मौके पर भी राखी के हसबैंड रितेश कहीं नजर नहीं आए.

फैन्स को उम्मीद थी की शायद राखी के बर्थडे के खास मौके पर उनके हसबैंड को देखने का मौका मिलेगा लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी राखी के पति एक पहेली बनकर ही रह गए. बता दें कि  राखी सावंत ने 28 जुलाई को मुंबई स्थित होटल में NRI से सीक्रेट वेडिंग की थी. इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था .राखी सावंत ने मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में शादी की थी. इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के परिवारवालों के अलावा 4-5 मेहमान शामिल हुए थे.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment