देश मध्य प्रदेश राजनीति

पाँच मंत्रियों को राज्यपाल लालाजी टंडन ने दिलाई शपथ


सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया गया

भोपाल. मध्य प्रदेश मंत्री मण्डल के पांच मंत्रियों को राज्यपाल लालजी टंडन ने बुधवार को राजभवन में शपथ दिलाई। शपथ लेने वाले मंत्रियों में डॉ. नरोत्तम मिश्रा, तुलसी सिलावट, कमल पटेल, गोविंद सिंह राजपूत और मीना सिंह को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बी.डी. शर्मा, विधायकगण, अन्य जन-प्रतिनिधि और पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी उपस्थित थे।

संदीपनि सभागार में हुआ शपथ
शपथ ग्रहण समारोह राजभवन के सांदीपनि सभागार में गरिमा पूर्वक आयोजित किया गया। मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस ने शपथ ग्रहण समारोह की कार्यवाही का संचालन किया। इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया गया। राजभवन में शपथ ग्रहण के दौरान भीड़ न हो इसके लिए काफी एहतियात बरता गया। लेकिन नए मंत्रियों द्वारा शपथ ग्रहण करने के बाद बाहर निकलने पर मीडिया कर्मियों ने बिना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए एक दूसरे से सटकर बाइट लेने के लिए धक्का मुक्की करते रहे।

प्रदेश में लागातार बढ़ रही मरीजों की संख्या
गौरतलब है की प्रदेश में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढती जा रही है। बीते शनिवार को जहां राहत की खबर आई थी, वहीं रविवार, सोमवार और मंगलवार को चौकाने वाले आंकड़े सामने आए। इनमें शनिवार को पॉजिटिव मरीजों की संख्या जहां शून्य रही वहीं रविवार को 27, सोमावार को 28 और मंगलवार को 29 रही।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment