देश

परिजनों को जहर खिला बॉयफ्रेंड के साथ भागी

मुरादाबाद
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने अपने पूरे परिवार के खाने में जहर मिला दिया और बॉयफ्रेंड के साथ भाग निकली। गनीमत यह रही की जहर की मात्रा कम होने से परिवार के सातों लोग बेहोश हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है।

घटना जिले के मैनाठेर पुलिस थानांतर्गत एक गांव का है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने मंगलवार की रात को घर में बने खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया। यह खाना घरवालों ने खाया और खाने के बाद नाबालिग की मां, दो बहनें, दो भाई, भाभी और भतीजा बेहोश हो गए। उनके बेहोश होने के बाद छात्रा ने अपने बॉयफ्रेंड को बुलाया और उसके साथ भाग गई।

परिजनों ने बॉयफ्रेंड पर लगाया था रेप का आरोप
पुलिस ने बताया कि नाबालिग जिस युवक के साथ भागी है वह हाल में ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। युवक पर नाबालिग के साथ रेप का आरोप है। पुलिस ने बताया कि दोनों के अफेयर को लेकर नाबालिग के घरवालों को आपत्ति थी जिसके बाद उन्होंने युवक को रेप के केस में फंसाया था। लेकिन जमानत पर बाहर आने के बाद उसने नाबालिग से संपर्क किया और दोनों प्लानिंग बनाकर भाग निकले।

बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज
एसपी (ग्रामीण) उदय शंकर सिंह ने कहा कि लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लड़की के दो परिवार के सदस्यों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जबकि एक महिला और उसका बच्चा अभी भी अस्पताल में भ्रती हैं। एसएचओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि चूंकि लड़की नाबालिग है, इसलिए हमने आरोपी अरविंद कुमार के खिलाफ आपराधिक साजिश और हत्या की कोशिश के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों की तलाश की जा रही है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment