देश

पत्नी ने दिया ताना तो गला घोंटकर मार डाला

नई दिल्ली
देर तक सोने पर पत्नी ने अपनी छोटी बहन के सामने पति को ताना मार दिया। साली के सामने दिए गए ताने से गुस्से में आकर शख्स ने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी को उसके साढ़ू और परिवार के अन्य लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना साउथ दिल्ली के नेब सराय में मंगलवार सुबह हुई।

डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम फजरूद्दीन उर्फ ननूआ (44) है, जबकि उसकी मृतक पत्नी का नाम समीना (42) है। इनके तीन बच्चे हैं। फजरूद्दीन अपनी पत्नी के साथ मसूरी, गाजियाबाद में रहता था। उसकी पत्नी को पिछले कुछ दिनों से पथरी का दर्द हो रहा था। उसका इलाज कराने ही यह यहां पिछले एक सप्ताह से अपने साढ़ू के घर ठहरा हुआ था। बताया जाता है कि मंगलवार सुबह फजरूद्दीन 9 बजे तक सोकर नहीं उठा था। पत्नी समीना ने उसे बार-बार उठने के लिए बोला भी था। लेकिन वह नहीं उठा।

साली के सामने बेइज्जती पर गुस्सा हुआ पति
उसी दौरान फजरू की साली भी वहां आ गई। समीना ने छोटी बहन के सामने ही यह बोल दिया कि यह तो ऐसे ही पड़ा रहता है। कुछ काम-धंधा करता नहीं है। इसपर फजरू को इतना गुस्सा आया कि उसने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। ऐसा करने से पहले उसने समीना से कहा कि तू चुप हो जा नहीं तो तेरा गला दबा दूंगा। जवाब में समीना ने कहा कि तो दबा दे। आवेश में आकर उसने समीना का गला दबा दिया। समीना के चिल्लाने पर पहली मंजिल से उसका साढ़ू ऊपर दूसरी मंजिल पर भागकर भी आया। लेकिन तबतक देर हो चुकी थी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
साढ़ू और उसके परिवार ने फजरू को पकड़कर पुलिस को कॉल कर दी। पुलिस कॉल में बताया गया कि घरवाली के साथ झगड़ा करके उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है। नेब सराय पुलिस तुरंत संगम विहार के शनि बाजार पहुंची, जहां फजरू अपने रिश्तेदार के घर ठहरा हुआ था।

22 साल पहले हुई थी शादी
समीना को एम्स ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आरोपी फजरूद्दीन को पुलिस के हवाले कर दिया गया। दोनों की शादी करीब 22 साल पहले हुई थी। पुलिस का कहना है कि अब आरोपी को अपने किए पर पछतावा हो रहा है कि उसने गुस्से में आकर गलत कदम उठा लिया।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment