छत्तीसगढ़

पति ने मायके जाने से रोका तो अपने दो बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई महिला, मौत

बलरामपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में एक महिला अपने ही दो बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई. कुएं के पानी में डूबने से महिला व 2 बच्चों की मौत (Death) हो गई. पुलिस (Police) ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में आत्महत्या मानकर ही पुलिस विवेचना कर रही है. बीती रात महिला का अपने पति से विवाद हो गया था, जिसके बाद बुधवार की सुबह महिला अपने बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई. स्थानीय लोगों ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी.

बलरामपुर जिले के पंडरी गांव में एक महिला व 2 बच्चों का शव कुएं से बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि महिला ने खुदकुशी की है. गांव वालों ने कुएं में शव देने के बाद रघुनाथ नगर पुलिस थाने में सूचना दी. पुलिस व प्रशासन की टीम मौक पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पंचनामा की कार्रवाई में जुट गई हैं. सभी पक्षों से पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है महिला का बीती रात में अपने पति से मायके जाने को लेकर विवाद हुआ. क्योंकि पति ने उसे मायके जाने से मना कर दिया. इसके बाद आज सुबह महिला हेमलता अपने सात वर्षीय बेटे प्रीतम व 4 साल की बेटी प्रियासी को लेकर कुएं में कूद गई. डूबने से तीनों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े हर पहलु पर जांच कर रही है. मृतका के पति, परिवार वालों समेत रिश्तेदार व जान पहचान वालों से भी पूछताछ कर रही है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment