मनोरंजन

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी के लिए भाई टोनी कक्कड़ ने की खास तैयारियां

 नई दिल्ली 
इंडियन आइडल 11 की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने उनके लिए खास प्लानिंग की है। टोनी, जो कि एक सिंगर हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसका टाइटल ‘गोवा बीच’ रखा है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण नजर आने वाले हैं, ऐसा उन्होंने दावा किया है। 

टोनी कहते हैं कि मुझे लगा कि नेहा और आदित्य 14 फरवरी को शादी कर रहे हैं तो इनका एक वीडियो तो बनाना बनता है। हालांकि, दोनों अभी-भी सिंगल ही हैं। इस मजाक पर नेहा कक्कड़ हंस देती हैं। वीडियो में आदित्य, टोनी को ‘साला’ कहते नजर आ रहे हैं। गोवा बीच वीडियो 10 फरवरी को रिलीज होगा। ये वीडियो तब का है जब पूरी टीम गोवा में थी और गाने की शूटिंग कर रही थी। 

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण करीब एक महीने से अपनी ‘शादी’ की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसका खुलासा उन्होंने इंडियन आइडल 11 के मंच पर किया था। कई लोगों का मानना ऐसा भी है कि शो की टीआरपी बढ़ाने और ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। और ये सभी बातें अफवाह और झूठ हैं। वहीं, दूसरी ओर फैन्स को इसे देखने में बड़ा ही मजा आ रहा है। 

हाल ही में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण अपनी पत्नी संग इंडियन आइडल 11 के स्टेज पर आए थे और नेहा से उन्होंने अपने बेटे के लिए हाथ मांगा था। वहीं, नेहा के माता-पिता ने भी इन्हें मंजूरी दे दी थी और दोनों को आशीर्वाद भी दिया था। नेहा को ये सब देखकर शॉक लगा था लेकिन आदित्य इसी बीच काफी खुश नजर आ रहे थे और स्टेज पर वह डांस कर रहे थे। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment