मनोरंजन लाइफ-स्टाइल

नहीं रहे अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले इरफान खान


कलाकारों के साथ उनके प्रशंसकों और चाहने वालों ने जताया दुख

जेएस न्यूज. लम्बे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का बुधवार को कैंसर से लड़ते हुए मौत हो गई। गंभीर हालत में उन्हें एक दिन पहले ही मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया था। इरफान के इस तरह असमय जाने का गम पूरे बॉलीवुड के साथ ही उनके फैन्स को भी साल रहा है। उनके चाहने वालों के चेहरे पर मायूसी नजर आ रही है। हर कोई उनकी मौत पर दुख जता रहा है। इसके साथ ही उनके चाहने वाले और प्रशंसको ने भी उनकी मौत पर गहरा दुख जताया है।

मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन के सुभाष तालेकर ने कहा कि इरफान एक शानदार एक्टर थे, इससे भी ज्यादा वो एक बेहतरीन इंसान थे। हमने उनके साथ ‘द लंच बॉक्स’ फिल्म में काम किया था। मुझे याद है हमने एक सीन की शूटिंग की थी जिसमें हम मुंबई लोकल में डिब्बे लेकर जाते हैं। हम यह सीन लगेज कंपार्टमेंट में शूट कर रहे थे और इरफान उसे दूसरे कंपार्टमेंट में शूट करते थे, लेकिन मुझे याद है कि अपना सीन शूट करने के बाद वो हमारे पास लगेज कंपार्टमेंट में आ जाया करते थे।

तालेकर के अनुसार, वो आकर पूछते कि डब्बावाला तुमको चाय और नाश्ता मिला कि सिर्फ शूटिंग ही किया। मुझे याद है वो अक्सर शूटिंग के बीच आकर पूछ लिया करते थे। इरफान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और उनकी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म में से एक थी। इसे ब्रिटिश एकेडमी अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

तालेकर के अनुसार, शूटिंग के दौरान इरफान अक्सर आकर देखते थे कि हम ठीक हैं। वो काफी केयरिंग शख्स थे, वो हम सब का ख्याल रखते थे। हम उन्हें एक्टर की तरह देखते थे लेकिन शूटिंग के बाद वो हमारे दोस्त बन जाया करते थे। आज उसी प्यारे दोस्त को खो दिया। मुझे याद है कि उन्होंने हमे फिल्म के प्रीमियर पर भी बुलाया था। हमने साथ फिल्म भी देखी थी।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment