छत्तीसगढ़

धमतरी में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार

धमतरी
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamatari) में युवती से रेप (Rape) के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर एक युवती से रेप किया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. युवक पर युवती से पिछले कुछ महीनों में कई बार युवती से दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगा है. युवती की शिकायत पर जांच के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया और उसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की गई.

धमतरी पुलिस (Dhamtari Police) के मुताबिक जिले के अर्जुनी पुलिस थाने में युवती ने रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. युवती का आरोप था कि गजेन्द्र कुमार राजपूत नामक युवक ने पहले उससे दोस्ती की. इसके बाद उसे शादी का झांस देकर उसके साथ कई महीनों तक रेप करता रहा. जब युवती ने उससे शादी की बात कही तो वो टालमटोल करने लगा. इसके बाद युवती को उसकी मंशा का पता चला और उसने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई.

पुलिस ने बताया कि युवती की शिकायत पर तत्काल जांच कर आगे की कार्रवाई की गई. आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी युवक धमतरी के कंडेल में रहने वाला गजेंद्र कुमार राजपूत है. आरोपी शादी का झांसा देकर बार बार युवती से रेप करता था. कानूनी प्रक्रिया के बाद उसे जेल दाखिल करने की प्रक्रिया की जाएगी.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment