मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने परिवार के साथ मेहमान के रूप में आएगोविंदा

'द कपिल शर्मा शो' में इस बार गोविंदा और उनकी फैमिली मेहमान बनकर आई। इसमें कोई दो राय नहीं कि इस स्टार परिवार वाला यह एपिसोड काफी मजेदार रहा। शो में ऐक्टर और उनकी फैमिली पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोलते हुए दिखाई दिए।

घर पर पत्नी का राज
कपिल गोविंदा से कुछ सवाल पूछते दिखाई देते हैं। इनमें से एक सवाल ऐक्टर की पत्नी सुनिता से होता है कि 'आप तब तक गोविंदा जी के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करती हैं जब तक कि वह सॉरी न बोल दें'। इस पर सुनिता बताती हैं कि गोविंदा के पास कोई क्रेडिट कार्ड रहता ही नहीं है। वह सभी कार्ड अपने पास रखती हैं।

इस बात को आगे बढ़ाते हुए गोविंदा कपिल को बताते हैं कि घर में भी जब नौकर कुछ पूछना चाहते हैं या उन्हें कोई फैसला लेना होता है तो वे कहते हैं 'मेम साहब से जाकर पूछो, वही बताएंगी… साहब का क्या है यार'। उनकी यह बात सुन वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं।

सेट पर फिर भरी पत्नी की मांग
गोविंदा और सुनिता ऐक्टर के हिट गाने पर डांस करते भी दिखाई दिए। गोविंदा एक बार फिर अपनी पत्नी की मांग भरते दिखे। कपिल सुनिता से सवाल करते हैं कि उन्हें तीसरी बार शादी करके कैसा लग रहा है, इस पर वह मजाक करती हैं कि उन्हें तीन-चार अफेयर और कर लेने चाहिए थे। यह सुन जहां गोविंदा हैरान हो जाते हैं तो वहीं बाकी सभी अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment