देश

दो बार दीवार से टकराई मुख्यमंत्री की कार, मथुरा में बाल-बाल बचे सीएम योगी

 मथुरा    
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार मंगलवार को यहां दो बार टकराई। पहले राधे के दर से चलने के दौरान बरसाना में और फिर श्री कृष्ण के दर पर पहुंचने पर। मुख्यमंत्री और कार में सवार अन्य लोग सुरक्षित रहे। कार मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हुई है।
बरसाना रंगोत्सव में शामिल होने आये मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की कार मंगलवार को लड़िली मंदिर के निकट एक दीवार से टकरा गई। लाड़िली मंदिर के दर्शन करने के बाद करीब 12:30 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सफारी कार से निकले। मुख्‍यमंत्री योगी के साथ कार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी सवार थे। मुख्यमंत्री का काफिला मंदिर से राधा बिहारी इंटर कॉलेज जा रहा था। जहां कार्यक्रम चल रहा था। मंदिर से कुछ ही दूर चलते ही मुख्‍यमंत्री की कार दीवार से टकरा गई। क्योंकि उस समय गाड़ी की रफ्तार कम थी, इसलिए खास नुकसान नहीं हुआ और सभी सुरक्षित रहे। कार टकराने से वहां हड़कंप मच गया। कार में हल्की खरोंच आई है। बाद में काफिला आगे रवाना हो गया।
वीवीआईपी को गेट नंबर तीन (गोविंदनगर की ओर) से श्री कृष्ण जन्मस्थान पर लाया जाता है। गेट नंबर तीन का रास्ता गोविंदनगर की ओर खुदा हुआ है। इसलिए मुख्यमंत्री को गेट नंबर दो (पोतरा कुंड की ओर) से मंदिर लाया गया। शाम करीब 4:05 बजे जब मुख्यमंत्री का काफिला यहां पहुंचा और कार बैक हो रही थी तो यहां बनाई गई पुलिस पोस्ट से उनकी कार का अगला हिस्सा टकरा गया। उस समय योगी आदित्यनाथ कार में सवार थे। किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। कार टकराते ही कमांडो और सुरक्षा क्रमी ने कार को कवर कर लिया।

क्या कहते हैं एसएसपी : 

मथुरा के एसएसपी गौरव ग्रोवर का कहना है मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सकुशल संपन्न हुआ। कहीं किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई। सोशल मीडिया पर कुछ अफवाह उड़ी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

गोरखपुर में भी होती रही चर्चा : 
उधर, दूसरी ओर जैसे ही घटना की जानकारी गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर पहुंची लोग चिन्तित हो गए। मंदिर के सभी पुजारी, पुरोहित एवं कर्मचारी सीएम का कुशल क्षेम जानने के लिए आतुर हो गए। जब पता चला कि सीएम गोरक्षपीठाधीश्वर सकुशल हैं। कोई हताहत नहीं हुआ। सबने राहत की सांस ली। 
मंदिर के पुजारी  कहते हैं कि गोरक्षपीठाधीश्वर पर गुरु गोरखनाथ की कृपा है। उन पर ब्रहम्लीन महंत अवेद्यनाथ का आशीर्वाद है, उनका कभी बाल भी बांका नहीं होगा।  बाबा गोरखनाथ की कृपा हमेशा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर रहती है। उनकी राह की हर विपदा पहले ही अपना मार्ग बदल लेती है। उन्होंने लोगों के कल्याण के लिए काम किया है। लाखों लोगों की दुआएं उनके साथ हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment