देश

देश में नहीं रहेगा कोई घुसपैठियां, जिन पर हो रहा आत्याचार उन्हें मिलेगी शरण: जेपी नड्डा

बोकारो
भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे देश में कोई भी घुसपैठियां नहीं रहेगा। दरअसल, उन्होंने ये बयान एनआरसी के संदर्भ में दिया है। उन्होंने कहा कि हम ऐसी व्यवस्था बना रहे है जिसके बाद देश में एक भी घुसपैठियां नहीं बचेगा।

बता दें कि शुक्रवार को झारखंड में विजय संकल्प यात्रा के दौरान उन्होंने ये बयान दिया। नड्डा ने आगे कहा कि घुसपैठिएं देश से बाहर जाएंगे और बाहर जहां कही भी हिंदू, जैन, सिखा और इसाई जिस किसी के साथ भी आत्याचार किया जा रहा है। उसे हम भारत में शरण देंगे। ये एक देश हैं ना की कोई गेस्ट हाउस। कार्यक्रम में इस दौरान झारखंड़ के मुख्यमंत्री रघुबर दास भी मौजूद थे।

नड्डा ने इस दौरान कई और मुद्दों पर बातचीत

उन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370, पीएम मोदी की हॉस्टून यात्रा और भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दा पर बातचीत की थी। उन्होंने पूर्व राजग सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आप लोगों ने देखा होगा अब से पांच साल पहले तक भ्रष्टाचार बुरी तरह से फैला हुआ था।  सरकार उसे रोकने के लिए कुछ नहीं कर रही थी। जम्मू कश्मीर से अमुच्छेद 370 और 35 ए हटाए जाने पर कहा कि राज्य से इन्हें हटाने के बाद वहां खुशहाली आई है। जम्मू कश्मीर में अल्पसंख्यक गुर्जर और बकरवाल को आरक्षण नहीं दिया जाता है लेकिन, अब हमारी सरकार उसकी भी व्यवस्था कर रही है।

पीएम मोदी और रघुवर दास के नेतृत्व में हो रहा विकास

कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य रघुवर दास ने छत्रछाया में विकास कर रहा है। आर्थिक मंदी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इस दौरान पीएम मोदी ने एक लाख 45 करोड़ का टैक्स माफ किया। इतना ही नहीं उन्होंने  किसान सम्मान योजना के तहत राज्य के किसानों को 600 करोड़ रुपये की राशि उनके खातों में भेजी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment