मनोरंजन

तारा सुतारिया के बर्थडे पर अनन्या पांडे की मजेदार विश

बॉलिवुड की प्रिटी ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया का बर्थडे है और इस मौके पर बी-टाउन सिलेब्स ने उनको अपने सोशल मीडिया हैंडल से विश किया। उनको विश करने वालों में उनकी स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 को-स्टार अनन्या पांडे भी शामिल हैं।

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से उन्हें विश किया। उन्होंने अपने शूटिंग के दिनों से एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसके साथ एक प्यारा सा नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, 'हैपी बर्थडे तारा!! माल रोड के नूडल्स का मजा लो।' तस्वीर में दोनों बेंच पर बैठखर नूडल्स का मजा लेती दिखाई दे रही हैं। उनके अलावा तस्वीर में एक बच्चा भी दिख रहा है, जिस पर ऐरो लगाकर अनन्या ने लिखा है कि शायद यह टाइगर श्रॉफ है।

बता दें कि तारा और अनन्या दोनों ने बॉलिवुड में पुनीत मल्होत्रा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से डेब्यू किया था। फिल्म लोगों को इतनी पसंद नहीं आई लेकिन मूवी में अनन्या और तारा को लोगों ने पसंद किया।

वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो तारा पति पत्नी और वो में नजर आएंगी और उनके ऑपोजिट कार्तिक आर्यन होंगे। वह फिल्म खाली पीली में ईशान खट्टर के ऑपोजिट नजर आएंगी। वहीं हाल ही में तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट मरजावां में नजर आई हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment