मनोरंजन

डांस दीवाने के सेट को सिंगिंग के सेट में बदल, माधुरी ने आयुष्‍मान के साथ गाया गाना

बॉलिवुड ऐक्‍टर आयुष्‍मान खुराना हाल ही में रिऐलिटी टेलिविजन शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे। ऐक्‍टर यहां अपनी फिल्‍म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के लिए को-स्‍टार नुसरत भरूचा के साथ आए थे।

शूट के दौरान आयुष्‍मान ने रिक्‍वेस्‍ट की तो माधुरी ने उनके लिए गाना भी गाया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, माधुरी ने भी ऐक्‍टर से दर्शकों के लिए गाने की डिमांड की। इसके बाद माधुरी और आयुष्‍मान ने डांस दीवाने के सेट को सिंगिंग के सेट में बदल दिया और कई गाने गाए।

'ये लड़का हाय दीवाना' से 'पानी दा रंग' तक, ऑडियंस ने सभी गानों को इंजॉय किया और उन्‍होंने भी दोनों ऐक्‍टर्स को चियर किया। इसके अलावा दोनों ने साथ में डांस भी किया।

यही नहीं, माधुरी ने सनी देओल के साथ फिल्‍म त्रिदेव के गाने 'मैं तेरी मोहब्‍बत में घायल हो जाऊंगा' को भी रीक्रिएट किया। बता दें, सनी अपने पिता धर्मेंद्र के साथ फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' के प्रमोशन के लिए डांस दीवाने के सेट पर पहुंचे थे।

इस फिल्‍म से सनी के बेटे करण देओल अपना बॉलिवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं। माधुरी और सनी का डांस विडियो जैसे ही इंटरनेट पर आया, वैसे ही छा गया। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आज भी दोनों की केमिस्‍ट्री पहले जैसी ही है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment