मनोरंजन

ट्रोल्स बोले- शर्म करो, बोल्ड फोटो शेयर कर सारा ने भाई को किया बर्थ डे विश

नई दिल्ली 
सारा अली खान बॉलीवुड की टैलेंटेड स्टार किड के तौर पर उभरने में कामयाब रही हैं. अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही वे फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं. हालांकि उनके हालिया पोस्ट पर वे काफी ट्रोल हो रही हैं और इसकी वजह उनका बोल्ड लुक है. दरअसल न्यू ईयर के बाद सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ मालदीव पहुंची थीं.

सारा ने इस ट्रिप से भी अपने भाई के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. अब इब्राहिम को बर्थ डे विश करने के लिए सारा ने इसी ट्रिप से दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन दोनों तस्वीरों में सारा बिकिनी में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थ डे भाई. मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं कि तुम्हें इसका अंदाजा भी नहीं है और आज मैं तुम्हें बेहद मिस भी कर रही हूं. काश तुम मेरे साथ होते.
 
सारा के इस पोस्ट पर वे काफी ट्रोल हो रही हैं. कई फैंस का कहना है कि सारा को कम से कम अपने भाई को बर्थ डे विश करने के लिए कोई दूसरी तस्वीर चुननी चाहिए थी वही कुछ लोगों ने सारा को शर्म करने की हिदायत दे डाली. वही एक ने ट्रोल करते हुए कहा कि भला ऐसे पोज भाई के साथ कौन देता है.वही एक यूजर ने सारा को डिफेंड करते हुए लिखा कि तहजीब बदन में नहीं बल्कि आंखों में होनी चाहिए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की हाल ही में फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था. वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

सारा अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है. इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी एक फिल्म में काम कर रही हैं.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment