राजनीति

झाबुआ उपचुनाव में ताकत झोंकने फील्ड में पहुंचे मंत्री

 झाबुआ
झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया को जीताने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। मंत्री और विधायकों को बूथवार जीताने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ भी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 19 अक्टूबर को एक और सभा कर सकते हैं। नाथ की यहां पर अब तक दो सभाएं हो चुकी है। वहीं आधा दर्जन से ज्यादा मंत्री क्षेत्र में डेरा डाले हुए हैं।
मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर कांग्रेस यहां पर पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में कूद गई है। मंत्री जीतू पटवारी को जहां 85 बूथों की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं मंत्री पीसी शर्मा, हर्ष यादव, प्रभारी मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल को भी जिम्मेदारी दी गई है। जीतू पटवारी प्रचार और जनसम्पर्क के मोटर साइकिल तो कभी बैलगाड़ी से गांवों में पहुंच रहे हैं।
रानापुर में पांची लाल मेड़ा को जुटाया
इधर भाजपा का इस बार फोकस रानापुर ब्लॉक है, ऐसे में रानापुर में कांग्रेस को और मजबूत करने के लिए मुख्यमंत्री ने तय रणनीति के तहत यहां पर कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा को सक्रिय किया है। उन्हें 85 बूथों की जिम्मेदारी दी गई है। पांचीलाल मेड़ा यहां के हर आदिवासी के घर जा रहे हैं। जनसम्पर्क में वे भीली भाषा में वोटरों से बात कर रहे हैं। पांचीलाल मेड़ा का आदिवासियों में खासा प्रभाव है। इसके चलते ही उन्हें रानापुर क्षेत्र में ज्यादा सक्रिय रखा गया है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment