मनोरंजन

जान्हवी कपूर ने खरीदी इतने करोड़ की मर्सिडीज, कार देखकर आ जाएगी आपको श्रीदेवी की याद

 नई दिल्ली                                                                                                                                        
फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिगवंत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने एक लग्जरी कार खरीदी है। खबरों की मानें तो जान्हवी ने ब्लैक कलर की (मर्सिडीज-मेबैक)   खरीदी है। जिसकी कीमत लगभग 2.5 करोड़ बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर जान्हवी की नई कार की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। लेकिन आपको बता दें कि जान्हवी की नई कार की फोटो को देखकर आपको उनकी मां श्रीदेवी की लग्जरी कार की याद आ जाएंगी। क्योंकि जान्हवी ने अपनी इस उपलब्धि में अपनी मां की यादों को सजा रखा है। इस बात को हम नहीं बल्कि जान्हवी की नई कार की रजिस्ट्रेशन नंबर से पता चल रहा है। जान्हवी के कार का रजिस्ट्रेशन नंबर श्रीदेवी की मर्सिडीज से एकदम मैच कर रहा है। 
 

हालांकि जान्हवी या कपूर फैमली ने इस बारें में अभी ऑफिशियल अनाउंस किया है लेकिन आज मुबंई की गलियो में जान्हवी को अपनी नई लक्जरी मर्सिडीज-मेबैक के साथ मौज मस्ती करते हुए देखा गया। जहां पपराज़ी को इसकी एक झलक मिली। अपनी नई कार से बाहर निकलने के तुरंत बाद, अभिनेत्री ने शटरबैग के लिए पोज दिया, फोटो में उनके चेहरे पर आई प्यारी मुस्कान आसानी से देखी जा सकती है। ऐसे में  जान्हवी एक बार फिर से अपने देसी स्टाइल और अंदाज से सभी का दिल जीत लिया। इस दौरान उन्होंने सफेद सूट में कैरी कर रखा था, जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही थीं। 

                                                                                                                                                                                                                             
खबरों की मानें तो जान्हवी की कार उनकी मां की यादों की भंडार है। क्योकि उनकी यह कार मां श्रीदेवी की पसंदीदा कार की एक खूबी से एकदम मैच कर रहा है। वहीं सोशल मीडिया के जरिए सामने आई इन फोटो में आप देख सकते हैं कि जान्हवी की ब्लैक मर्सिडीज-मेबैक का रजिस्ट्रेशन नंबर – MH 02 FG 7666, जो उनकी मां श्रीदेवी की वाइट मर्सिडीज का रजिस्ट्रेशन नंबर MH 02 DZ 7666 से एक दम मैच करता है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment