मध्य प्रदेश

जयपुर से रवाना हुए कांग्रेस के 92 विधायक, भोपाल एयरपोर्ट पर धारा 144

भोपाल
मध्‍य प्रदेश के राज्‍यपाल लालजी टंडन ने कमलनाथ सरकार को विधानसभा में फ्लोट टेस्‍ट कराने का निर्देश दिया है. इसके बाद से प्रदेश में राजनीतिक सर‍गर्मियां अचानक से बढ़ गई हैं. इस बीच, जयपुर से मध्‍य प्रदेश के 92 विधायक विशेष फ्लाइट से भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं. इंडिगो एयरलाइन्स के 130 सीटर विमान के तकरीबन 11 बजे भोपाल पहुंचने की संभावना है. जयपुर से आ रहे कांग्रेस विधायकों के लिए भोपाल एयरपोर्ट पर बसें भी पहुंच चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक, शाम को कांग्रेस विधायक दल की होने वाली बैठक में ये सभी MLA शामिल होंगे.

भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर धारा 144 लागू कर दी गई है. साथ ही साथ एयरपोर्ट पर सुरक्षा इतनी कड़ी कर दी गई है कि एयरपोर्ट छावनी में तब्दील हुआ नजर आ रहा है. आम लोगों की गाड़ियों को एयरपोर्ट से पहले ही रोका जा रहा है.

पीसी शर्मा का आरोप- हिप्नोटाइज करती है बीजेपीकमलनाथ के मंत्री पीसी शर्मा ने आरोप लगाया है कि बीजेपी को डर है, इसलिए वह विधायकों को शिफ्ट करती है. कांग्रेस के विधायकों को किडनैप करती है, हिप्नोटाइज करती है और तंत्र विद्या का सहारा लेती है. बीजेपी प्रजातंत्र की हत्या कर रही है. फ्लोर टेस्ट विधानसभा के सत्र में होते हैं, लेकिन क्या करना है और क्या नहीं यह निर्णय विधानसभा अध्यक्ष का होगा. बीजेपी कमलनाथ सरकार पर जो विघ्न डाल रही है, उससे निपटने में कांग्रेस सरकार सक्षम है.

पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को कोई डर नहीं है. ऐसी स्थिति में बीजेपी फ्लोर टेस्ट की बात कैसे कर सकती है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस बेंगलुरू में 'बंधक' बने विधायकों के संपर्क में है. उनके परिवार से लगातार चर्चा हो रही है. छह मंत्रियों को पद से बर्खास्त करने के बाद भी सरकार बहुमत में है. उन्होंने यह भी कहा कि पर्यटन स्थल और धार्मिक स्थलों पर कोरोना वायरस को लेकर सतर्क रहने और व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने को लेकर कैबिनेट में चर्चा होगी.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment