छत पर खड़े होकर बारात देखना महिला को पड़ा भारी, हर्ष फायरिंग में चली गई जान

 पटना 
बिहार की राजधानी पटना में एक महिला को छत पर खड़े होकर बारात देखना महंगा पड़ गया। बारातियों की तरफ से की जा रही फायरिंग में महिला की जान चली गई। घटना राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र की है। महिला छत पर खड़े होकर विवाह समारोह देख रही थी। इसी दौरान हुई हर्ष फायरिंग ने उसकी जान ले ली।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार की रात बड़ी पटन देवी मोहल्ले में छत पर खड़ी होकर बारात देख रही महिला की गोली लगने से मौत हो गई। मृतका की पहचान विजय कुमार चौधरी की पत्नी किरण देवी (42) के रूप में की गई है। 

पुलिस के मुताबिक, 'पटन देवी मुहल्ले से देर रात एक बारात गुजर रही थी। मोहल्ले के कई लोग अपनी-अपनी छतों पर खड़े होकर इस नजारे को देख रहे थे। इसी बीच बारात में किसी ने हवा में गोलीबारी शुरू कर दी। एक गोली छत पर खड़ी किरण देवी के सिर में जा लगी। महिला को गंभीर हालत में नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एनएमसीएच) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।'

पुलिस के अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं। हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि बारात किसकी थी और कहां जा रही थी। आलमगंज थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर गुजर रहे बारात की पहचान की जा रही है। बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं काफी बढ़ गई है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment