चुनाव जीतने को कड़े फैसले से परहेज नहीं करेगा राजद: तेजस्वी के तल्ख तेवर

पटना  
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए पार्टी को कई कड़े फैसले भी लेने होंगे। राजद इससे परहेज नहीं करेगा। जो काम करेगा पार्टी में उसी को सम्मान मिलेगा। अपने पुराने वोट बैंक को फिर से हासिल करना होगा। इसके लिए दलित, पिछड़ा और अतिपिछड़ों के साथ महिलाओं की ताकत भी पार्टी में बढ़ानी होगी।

नेता प्रतिपक्ष पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर रविवार को सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी और सह प्रभारियों के साथ बैठक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रभारी जिलों में समय दें। वहां भी जिला मुख्यलय में बैठने से नहीं होगा, गांवों में जाना होगा तभी कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ेगा। सदस्यों की संख्या बढ़ेगी तो पार्टी ताकतवर होगी। चुनाव में लड़ाई छली और पैसेवाले लोगों से हानी है। उन्हें मात देने के लिए हमारे पास बड़ा जनबल होना चाहिए। लिहाजा सदस्य बनाने का काम ईमानदारी से होना चाहिए। पार्टी ने पहली बार बाड प्रमुख बनाने का फैसला किया है। उस पद पर अधिक से अधिक दलित और अति पिछड़ा वर्ग के लोगों को जगह देने का प्रयास होना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि अगले आठ या दस तारीख को वह फिर अभियान की समीक्षा करेंगे। इसके पहले पांच सितम्बर जगदेव प्रसाद के शाहादत दिवस पर सभी जिलों में प्रभारी अभियान की समीक्षा को बैठक करेंं। उसी कार्यक्रम में शहीद जगदेव प्रसादक ो श्रद्धांजलि दी जाएगी। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment