चार रियर कैमरों के साथ Galaxy A51 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

 
नई दिल्ली 

सैमसंग ने भारत में Galaxy A51 लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे और Infinity O डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफोन की कीमत 23,999 रुपये रखी गई है. इस कीमत पर आपको 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी जाएगी.

Galaxy A51 को भारत में ब्लू, व्हाइट और प्रिज्म ब्लैक कलर वेरिएंट मं  पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन की बिक्री ऑनलाइन और ऑफलाइन की जाएगी और आप इसे 31 जनवरी से खरीद सकते हैं.

Galaxy A51 लॉन्च ऑफर के तहत Amazon Pay से खरीदारी करने पर 5% का कैशबैक दिया जाएगा. इसके अलावा कंपनी वन टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑप्शन दिया जाएगा.

Galaxy A51 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टाकोर है.  इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो फुल एचडी प्लस है. इसके लिए कंपनी ने Infinty O पैनल यूज किया गया है यानी आपको पंचहोल सेल्फी कैमरा मिलेगा.

Galaxy A51 स्मार्टफोन Android 10 बेस्ड One UI 2.0 दिया गया है.  सॉफ्टवेयर में इस स्मार्टफोन के लिए कुछ खास फीचर्स भी दिए गए हैं.

उदाहरण के तौर पर आपको अगर फूड ऑर्डर करना है तो सॉफ्टवेयर के सर्च ऑप्शन में जा कर फूड का नाम लिखें, वहां  से आपको फूड डिलिवरी ऐप में दिए गए रेस्ट्रों के बारे में बताया जाएगा.
 

Galaxy A51 में फोटॉग्रफी के लिए क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.  प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Galaxy A51 में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type C है और वाईफाई, ब्लूटूथ जैसे  स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी  फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,000mAh की है और इसके साथ 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा.  

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment