मध्य प्रदेश

ग्वालियर किले से गिरकर SAF जवान और युवती की मौत : हादसा या आत्महत्या! जांच जारी

ग्वालियर
ग्वालियर में आज एक भयानक घटना घटी.यहां किले से संदिग्ध हालात में गिरकर एक युवक और युवती की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त SAF के कान्सटेबल अरुण कुमार के तौर पर हुई है. जबकि युवती उसके पड़ोस में ही रहती थी. पुलिस ने इसे खुदकुशी मानकर जांच शुरू कर दी है.

ग्वालियर किले पर रोज की तरह सैलानियों की आवाजाही और चलह-पहल थी. उसी दौरान उरवाई गेट इलाके में किले की दीवार से एक युवक और युवती तलहटी में चट्टान पर आ गिरे. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. फोर्ट व्यू कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने इस घटना को देखा तो पुलिस को खबर दी. खबर मिलते ही बहोड़ापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. युवक की जेब से मिले कार्ड से उसकी शिनाख्त एसएएफ कॉन्स्टेबल अरुण कुमार आर्य के रूप में हुई. वो ग्वालियर का रहने वाला था और इंदौर की 15 बटालियन में तैनात था. फिलहाल उसकी ड्यूटी उज्जैन में थी. युवती अरुण के पड़ोस में रहने वाली वर्षा वर्मा थी. दोनों ही ग्वालियर के बिरला नगर में रहने वाले थे.

मृतक अरुण के रिश्तेदार भागीरथ ने बताया कि युवती वर्षा की शादी 29 जनवरी को हुई थी. वो और अरुण एक दूसरे के दोस्त थे.अरुण के बड़े भाई अनिल की इसी महीने 3 तारीख को शादी हुई थी और दो दिन पहले 5 फरवरी को रिसेप्शन था. शादी में सिलसिले में अरुण 26 जनवरी से 17 फरवरी तक छुट्टी लेकर आया था. बहोड़ापुर पुलिस थाना के जांच अधिकारी VK सिह ने बताया कि दोनों मृतकों का पीएम कराया जा रहा है.दोनों परिवारों के बयान के बाद इस मामले की सही तस्वीर सामने आएगी. पुलिस किले से कूदकर खुदकुशी के एंगल से इसकी जांच कर रही है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment