देश

गोवा: न्यूड पार्टी में अनलिमिटेड सेक्स का ऑफर!

पणजी
गोवा के मोरजिम में होने वाली न्यूड पार्टी के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर उत्तरी गोवा के मोरजिम में न्यूड पार्टी को लेकर पोस्टर वायरल होने के बाद से पुलिस के होश उड़े हुए हैं। पोस्टर में अनलिमिटेड सेक्स और शराब का ऑफर भी दिया गया है। पुलिस ने मामले की प्राथमिक जांच शुरू कर दी है।

अनलिमिटेड सेक्स और शराब का ऑफर
अधिकारियों ने कहा कि पोस्टर में उत्तरी गोवा जिले की तीन सड़कों का जिक्र है जहां इस पार्टी के होने की संभावना है लेकिन इसमें पता, तारीख या कोई दूसरा विवरण नहीं दिया गया है। सोमवार को वायरल हुए इस पोस्टर में लिखा है कि इस पार्टी में तकरीबन 15 से 20 विदेशी और 10 से अधिक भारतीय लड़कियां हिस्सा लेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वायरल हो रहे पोस्टर में अनलिमिटेड सेक्स और शराब का ऑफर भी दिया गया है।

कोई न्यूड पार्टी नहीं होने देंगे- पुलिस
क्राइम ब्रांच के एसपी पंकज कुमार सिंह ने बताया, 'अभी तक कोई अपराध दर्ज नहीं हुआ है लेकिन हमने प्राथमिक जांच शुरू कर दी है। पोस्टर में पार्टी के दिन और समय के बारे में जानकारी नहीं है और सिर्फ एक कॉन्टैक्ट नंबर दिया हुआ है। एसपी ने आगे बताया, 'जिस व्यक्ति के पास यह नंबर मौजूद है, हम उसकी पहचान कर रहे हैं। हम राज्य में कोई न्यूड पार्टी नहीं होने देंगे।'

गोवा महिला कांग्रेस ने सीएम से की हस्तक्षेप की अपील
इस बीच, गोवा महिला कांग्रेस प्रमुख प्रतिमा कोटिन्हो ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर को निश्चित रूप से इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी पार्टियां न हों।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment