गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरपुर, नकाबपोश हमलावरों ने की युवक की हत्या

मुजफ्फरपुर
बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. अहियापुर थाना अंतर्गत अखाड़ाघाट (Akhaghat) इलाके में शुक्रवार देर रात मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अहियापुर थानाध्यक्ष विकास राय ने बताया कि मृतक का नाम विनीत कुमार है. पुलिस द्वारा अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

समस्तीपुर के रोसड़ा अदालत में पेशकार के रूप में कार्यरत अरविंद शरण के पुत्र विनीत पर पुरानी अदावत को लेकर दस महीने पूर्व भी गोलीबारी की गयी थी जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की थी.

अहियापुर थानाक्षेत्र में रहने वाले विनीत ने स्थानीय पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने पर 17 जुलाई 2019 को फेसबुक पर लाइव आकर पुलिस महानिदेशक से जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा था उसकी जान को है खतरा, पुलिस मदद करे.

बता दें कि बीते दिनों मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया था. शहर के ब्रह्मपुरा इलाके के संजय सिनेमा रोड में घर में घुसकर पति-पत्नी को गोली मार दी गई थी. गोलीबारी की इस घटना में दोनों की मौत हो गई थी. हत्या की इस दोहरी वारदात को किस कारण अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका था.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment