गोपालगंज में लूट के दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी सात गोलियां, हालत नाजुक

गोपालगंज
बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में अपराधी इन दिनों बेख़ौफ़ हो गए है. वो लगातार जिले में गोलीबारी कर लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला भोरे थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर बाजार का है जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूटपाट (Loot) के दौरान स्वर्ण व्यवसायी को सरेआम गोलियों से भून दिया और उसके पास रखे हजारों रूपये नगदी समेत गहने लूट कर फरार हो गए.

अपराधियों ने लूटपाट का विरोध करने पर एक-एक कर पीड़ित के शरीर में 7 गोलियां दाग दी. गोलीबारी में घायल पीड़ित को भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है. घायल स्वर्ण व्यवसायी का नाम कन्हैया कुमार गुप्ता है जो भोरे हुस्सेपुर बाजार में बालाजी ज्वेलर्स का मालिक है. बताया जाता है की स्वर्ण व्यवसायी कन्हैया कुमार गुप्ता अपनी दुकान बंद कर अभी घर वापस लौटने की तैयारी कर रहे थे इसी दौरान दो अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधी पहले नगदी और गहने से भरे बैग को लूटने की कोशिश करने लगे, जब व्यवसायी ने लूटकांड का विरोध किया तब अपराधियो ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां व्यवसायी के शरीर में दाग दी.

गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फ़ैल गया है. बता दें कि इस घटना से महज 24 घंटे पूर्व ही बेख़ौफ़ अपराधियों ने कूरियर कम्पनी के डिलीवरी बॉय को दिनदहाड़े गोली मार कर उसके पास रखे 40 हजार रूपये लूट लिए थे. गोपालगंज में महज एक सप्ताह में गोलीबारी की आधा दर्जन की वारदातें हुई हैं जिसमे अपराधियों ने लगातार दिनदहाड़े लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है जबकि पुलिस सभी मामलों में फिसड्डी साबित हुई है.

एसपी मनोज तिवारी ने बताया कि व्यवसायी सब्जी लेकर अपने घर लौट रहा था तभी अपराधियों ने उसे सात गोलियां मारी है. एसपी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच जारी है और अपराधियों को चिन्हित करने का प्रयास कर रही है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment