छत्तीसगढ़

गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को बताया फिसड्डी, CM भूपेश ने दिया ये जवाब

रायपुर
केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) द्वारा छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) दौरे के दौरान वादे पूरे करने को लेकर राज्य की कांग्रेस (Congress) सरकार को फिसड्डी कहा गया था. अमित शाह ने बीते 28 जनवरी को रायपुर (Raipur) में बीजेपी (BJP) के प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा था. गृह मंत्री शाह ने कहा था कि कांग्रेस के झूठे प्रलोभनों और भ्रांतियों के कारण हम छत्तीसगढ़ चुनाव हारे, लेकिन इसके 6 महीनों के भीतर ही जनता कांग्रेस को पहचान गई.

रायपुर (Raipur) में अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के 6 महीने बाद हुए लोक सभा चुनाव में जनता मोदी जी के साथ खड़ी हो गई. कांग्रेस अपने हर वादे को पूरा करने में विफल रही. छत्तीसगढ़ की जनता आज भी रमन सिंह के विकास कार्यों को याद कर रही है.

अमित शाह के बयान पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने जवाब दिया है. सीएम भूपेश ने कहा कि पहले केन्द्र सरकार अपनी ओर देख ले. हर व्यक्ति को 15 लाख रुपये देने का वादा किया था. बेरोजगारों को हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा था. अच्छे दिन लाने के वादे किए थे, लेकिन कोई वादा पूरा नहीं हुआ. दूसरी बार मौका मिलने पर देश को आग में झोंक दिया है. इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ से तुलना करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा- देश में आर्थिक मंदी के बावजूद छत्तीसगढ़ में इसका असर नहीं है. यहां पर सभी सेक्टर में ग्रोथ है. इस मुद्दे पर अमित शाह के साथ किसी भी तरह की चर्चा में मैं शामिल हो सकता हूं.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment