मनोरंजन

गुड न्यूज के हिट होते ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल होंगी कियारा?

 
नई दिल्ली 

कियारा आडवाणी ने साल 2014 में बॉलीवुड डेब्यू किया था और पांच सालों के भीतर ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के तौर पर उनकी चर्चाएं जोरों पर हैं. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी से पहचान बनाने वाली कियारा, करण जौहर जैसे टॉप प्रोड्यूसर्स की फेवरेट हैं. वे अक्सर करण के साथ पार्टीज में नजर आती हैं और करण के साथ लस्ट स्टोरीज में भी काम कर चुकी हैं. लस्ट स्टोरीज में भी वे अपने एक सीन के सहारे काफी चर्चा पाने में कामयाब रही थीं.

इसके बाद वे करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म कलंक में एक आइटम नंबर में भी दिखाई दीं. इसके बाद उनकी कबीर सिंह रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. कबीर सिंह कियारा के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया. ये फिल्म शाहिद कपूर के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म है.

कबीर सिंह की सफलता के बाद कियारा के करियर ने लंबी छलांग लगाई है और बॉलीवुड में वे जाना-पहचाना नाम हो चुकी हैं. हाल ही में कियारा अरमान जैन के बर्थ डे को सेलेब्रेट करने भी पहुंची थीं. इस समारोह में रणबीर आलिया के अलावा करिश्मा कपूर और अनीशा मल्होत्रा जैसे सितारे भी पहुंचे थे. साफ है कि बॉलीवुड में रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ ही साथ वे इंडस्ट्री के ए – लिस्टर्स के साथ भी काफी हैंगआउट करती हैं.

कबीर सिंह के बाद भी शानदार फॉर्म जारी रखेंगी कियारा?
कबीर सिंह के बाद उनकी मल्टीस्टारर फिल्म गुड न्यूज रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे भी नजर आएंगे. अक्षय कुमार टॉप फॉर्म में ही हैं, साथ ही इस फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिली हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर सकती है. साल 2019 में कबीर सिंह और गुड न्यूज जैसी फिल्मों के साथ ही कियारा बॉलीवुड में बहुत तेजी से अपने कदम बढ़ा सकती हैं.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment